Love jihad  Viral news यूपी: युवक पर धर्म छुपाकर शादी और प्रताड़ित करने का आरोप, मामला दर्ज

Love jihad

Viral news यूपी: युवक पर धर्म छुपाकर शादी और प्रताड़ित करने का आरोप, मामला दर्ज

मुस्लिम युवक ने नाम बदलकर हिन्दू लड़की संग बनाये संबंध

उल्लेखनीय है कि मुस्लिम कट्टरपंथी युवक ने अपना धर्म और अपनी पहचान छिपाकर हिन्दू लड़की को अपने प्रेम के झूठे जाल में फंसाया और फिर उसके साथ सम्बन्ध भी स्थापित किये. ये लव जिहाद का ऐसा मामला है जो सभी को कट्टरपंथियों और जेहादियों से सजग रहने के लिए आगाह करता है.

पीड़ित हिंदू युवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि 7 साल पहले एक मुस्लिम युवक ने अपना नाम मनोज सोनी बताकर पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर शादी कर उसे भोपाल ले गया. जहां करीब डेढ़ साल बाद जब उसकी एक बच्ची पैदा हुई तब उसे पता चला कि उसका पति हिंदू मनोज सोनी नहीं बल्कि मुसलमान सलीम है

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक हिंदू युवती ने एक मुस्लिम युवक पर 7 साल पहले अपना धर्म छुपाकर शादी करने और जबरन धर्म परिवर्तन करने के साथ-साथ तलाक के बाद भी प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

दरअसल, ये मामला सदर कोतवाली का है. पीड़ित हिंदू युवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि 7 साल पहले एक मुस्लिम युवक ने अपना नाम मनोज सोनी बताकर पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर शादी कर उसे भोपाल ले गया. जहां करीब डेढ़ साल बाद जब उसकी एक बच्ची पैदा हुई तब उसे पता चला कि उसका पति हिंदू मनोज सोनी नहीं बल्कि मुसलमान सलीम है.

महिला का आरोप है कि उसने जब इस पर विरोध किया तो उसे प्रताड़ित किया गया और जबरन धर्म परिवर्तन करने लिए दबाब बनाया गया. इसके बाद वह आरोपी लड़के से अलग हो गई और कुछ महीने पहले ही तलाक ले लिया था. महिला का कहना है कि तलाक लेने के बावजूद भी आरोपी युवक लगातार उसे प्रताड़ित कर रहा है. मारपीट करते हुए उसे अपने साथ रहने की जिद कर रहा है.

महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की है लेकिन उसका कहना है कि पुलिस की तरफ से भी कोई उचित कार्रवाई नहीं की जा रही है. वहीं, कुछ हिंदू संगठनों को जब इस मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने भी सदर कोतवाली पहुंचकर पुलिस से आरोपी सलीम के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.

इस मामले में ASP ललितपुर का कहना है कि 2 दिन पहले उन्हें पीड़ित युवती की तरफ से शिकायत मिली थी. उस आधार पर उन्होंने आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. अब अन्य शिकायत के आधार पर भी जांच कर आरोपी के खिलाफ जो भी तथ्य सामने आयेंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जायेगी.

Viral news by (इनपुट-मनीष सोनी) publish on www.hinduarmy.org

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published.